एक्ट्रेस तृषा कृष्णन के साथ खड़ा ये शख्स हैं बड़ा ही खास, क्या आपने पहचाना ?

साउथ फिल्म एक्ट्रेस तृषा कृष्णन आजकल सुर्खियों में बनी हुई है। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर में तृषा कृष्णन एक नाइजीरियन लड़के के साथ नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है। तृषा कृष्णन साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है। जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में और बॉलीवुड में काफी काम किया है। तृषा कृष्णन का जन्म 4 मई 1983 को मद्रास में हुआ था। ये मिस चेन्नई भी रह चुकी हैं तृषा कृष्णन ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत 1999 में आई फिल्म जोड़ी से की थी।

उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। 2010 में आई फिल्म खट्टा मीठा इनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के खिलाडियों के खिलाडी अक्षय कुमार के साथ काम किया था।

बता दें तृषा कृष्णन ने सन 2014 में फिल्म प्रोडूसर और बिजनेस में वरुण मानियन से एंगेजमेंट की थी इनका रिश्ता महज 3 महीने ही चल पाया इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।  आजकल तृषा कृष्णन की लिंकअप की खबरें राणा दगूबाटी  के साथ आती हैं।

बात करें वायरल हो रही तस्वीर के बारे में तो यह तस्वीर तृषा कृष्णन के नाइजीरियन दोस्त की है। तृषा कृष्णन इस नाइजीरियन लड़के के साथ अक्सर ही दिखाई देती हैं। तृषा कृष्णन किस नाइजीरियन लड़के को अपने जीवन में काफी अहम मानती हैं.

 

Add Comment