‘भाभीजी घर पर हैं’ टी.वी धारावाहिक की गोरी मेम का देखिए बोल्ड अवतार

टीवी धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं आजकल लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।  इस धारावाहिक में काम करने वाला एक एक अभिनेता आजकल शोहरत की बुलंदियों पर पहुंच चुका है। यह सीरियल लोगों द्वारा इतना पसंद किया जा रहा है कि जब भी यह सीरियल आता है लोग टी.वी से चिपक कर बैठ जाते हैं। इस  टी.वी सीरियल में काम करने वाले सौम्‍या टंडन यानि गोरी मेम उर्फ अनीता विभूति कि आजकल बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

 

उन्हीं में से कुछ चुनिंदा तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। सौम्‍या टंडन का  जन्म भोपाल मध्य प्रदेश में हुआ है।  यह मॉडल एक्टर और टेलीविजन पर्सनालिटी है। 2016 में इन्होंने सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की। असली पहचान इन्हें धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं से मिली।

2007 में इन्होंने जब वी मेट फिल्म में रूप का किरदार निभाया था इस फिल्म में उनका सपोर्टिंग रोल था।  2006 में इनका पहला टीवी सीरियल ऐसा देश है मेरा आया था जिसमें उन्होंने दृष्टि देओल  का किरदार निभाया था।

इन्होंने कई रियलिटी शो को भी होस्ट किया है जिसमें मलिका ए किचन, जोर का झटका, डांस इंडिया डांस शामिल है।

सौम्‍या टंडन  बॉलीवुड में एक्ट्रेस के रूप में काम करने आई थी पर यह टेलीविजन एक्ट्रेस से आगे नहीं बढ़ पाई सौम्या टंडन फेमिना कवरगर्ल 2017 चुकी है.

 

Add Comment