बॉलीवुड अभिनेता ‘सुनील शेट्टी’ की पत्नी दिखती हैं बेहद आकर्षक, अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल

आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेता ‘सुनील शेट्टी’ की धर्मपत्नी माना शेट्टी से मिलवाने जा रहे हैं। माना शेट्टी का शुरुआती नाम ‘मोनिशा कादरी’ था। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम ‘माना शेट्टी’ रख लिया बॉलीवुड अभिनेता ‘सुनील शेट्टी’ से माना शेट्टी की शादी 1991 में हुई थी।

जिनको जिससे इनको दो बच्चे हैं एक अथिया शेट्टी और दूसरे ‘अहान शेट्टी’ अथिया शेट्टी हाल में ही बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत 1992 में आई फिल्म ‘बलवान’ से की थी जिसमें उन्होंने अर्जुन सिंह का किरदार निभाया था।

एक के बाद एक हिट फिल्में देखकर ‘सुनील शेट्टी’ आज शोहरत की बुलंदियों पर पहुंच चुके हैं। आजकल सुनील शेट्टी फिल्मों में ही कम ही नजर आते हैं ज्यादातर ‘सुनील शेट्टी’ अब अपने बिजनेस पर ध्यान दे रहे हैं।

उनकी धर्म पत्नी ‘माना शेट्टी’ पेशे से फैशन डिजाइनर और सोशल वर्कर हैं माना शेट्टी क्रिएटिव डायरेक्टर भी है और हाउस फर्निशिंग सलूशन प्राइवेट लिमिटेड नाम से अपनी कंपनी चलाती हैं।

बिजनेस वुमन होने के साथ-साथ माना शेट्टी एक अच्छी पत्नी भी है हमेशा ही अपने पति सुनील शेट्टी का इन्होंने सुख दुख में साथ निभाया है।

 

Add Comment