यह लड़की अगर बॉलीवुड में आ जाए तो कर सकती है, सबकी छुट्टी

गुजरात कि यह फिटनेस ट्रेनर आजकल सोशल मीडिया में काफी पॉपुलर हो चुकी है। यह फिटनेस मॉडल कोई आम लड़की नहीं बल्कि गुजरात के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर जयनारायण व्यास की पुत्री है।

पेशे  से यह फिटनेस ट्रेनर है बॉलीवुड के गलियारों में आजकल चर्चा गर्म  है की फिटनेस ट्रेनर सपना व्यास पटेल जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है अगर ऐसा हुआ तो यह लड़की बॉलीवुड में बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस की भी छुट्टी कर सकती है ।

क्योंकि यह लड़की सोशल मीडिया में इतनी फेमस हो चुकी है कि उसकी  फेन फोलोइंग सोशल मीडिया में करीब 2 मिलियन तक पहुंच चुकी है ।इतनी बड़ी संख्या में इनको पसंद किया जाना वाकई ही किसी करिश्मे से कम नहीं है।

भारत जैसे देश में जहां ज्यादातर लोग बॉलीवुड एक्ट्रेस को ही पसंद करते हैं वही फिटनेस चेहरा को इतना पसंद किया जाना सबको हैरानी में डाल जाता है। उनकी सुंदरता के पीछे भी एक राज है किसी जमाने में सपना व्यास पटेल का वजन ज्यादा हुआ करता था उनकी वजन के कारण उनके दोस्त और सहपाठी इन का मजाक उड़ाते थे जबसे इन्होंने ठान लिया किए अपना वजन कम कर के दिखाएंगी।

उन्होंने अपने शरीर का वजन 85किलो से घटाकर 53 किलो कर लिया उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई अहमदाबाद से की है ।सेंट जेवियर कॉलेज से साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन करने वाली सपना व्यास पटेल मैनेजमेंट यूनिवर्सिटी से एमबीए भी कर रही हैं।

सपना व्यास पटेल रिबॉक की ब्रांड अंबेसडर भी रह चुकी है। सपना हॉस्पिटल आजकल लोगों को फिटनेस ट्रेनिंग के बारे में मोटिवेशन देती है.

 

 

Add Comment