नीता अंबानी का प्यार पाने के लिए कभी मुकेश अंबानी मुंबई की बसों में किया करते थे सफर, रोचक है यह पूरी कहानी

कम ही लोग जानते होंगे कि देश के सबसे बड़े उद्योगपति ने कभी अपना प्यार पाने के लिए मुंबई की बसों में भी सफर किया था। जैसा कि सभी जानते हैं नीता अंबानी एक पेशेवर डांसर हैं। एक बार मुकेश अंबानी नीता अंबानी का डांस देखने गए जहां पर मुकेश अंबानी को नीता अंबानी से पहली नजर में ही प्यार हो गया। मुकेश अंबानी कशमकश में थे कि नीता अंबानी से कैसे बात की जाए।

सोचने समझने के बाद मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को फोन लगाया पहली बार तो नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी को डांट दिया। जब दूसरी बार मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को फोन किया और कहा मैं मुकेश अंबानी बोल रहा हूं तो नीता अंबानी ने मजाक की ढंग में कहा मैं एलिजाबेथ क्वीन बोल रही हूं।

दरअसल नीता अंबानी को इसका जरा भी अंदाजा नहीं था कि उन्हें फोन करने वाला कोई और नहीं बल्कि देश के सबसे बड़े उद्योगपति का बड़ा बेटा मुकेश अंबानी है। जब तीसरी बार मुकेश अंबानी ने फोन किया तो फोन नीता अंबानी के पिता जी ने उठाया जिसके बाद नीता अंबानी के पिता ने नीता अंबानी से पूरी सच्चाई बताई। इसके बाद इन दोनों के मिलने का सिलसिला शुरु हुआ पर नीता अंबानी को मुकेश अंबानी की बड़ी गाड़ी में घूमना बिल्कुल भी पसंद नहीं था।

यह दोनों मुंबई की बस में बैठकर मुंबई की सैर पर निकल जाया करते थे। इस किस्से को अभी हाल में ही नीता अंबानी ने मीडिया से शेयर किया.

 

Add Comment