चाह कर भी हंसी नहीं रोक पाएंगे, गर्लफ्रेंड बनाने के इन जुगाड़ को देखकर

कहां जाता है ऊपर वाले ने हर किसी के लिए किसी ना किसी को बनाया है। जोड़ियां ऊपर वाला ही तय करता है पर कुछ लोग ऐसे हैं जो ऊपर वाले की नहीं अपने खुराफाती दिमाग की सुनते हैं।

अपने खुराफाती दिमाग से यह लोग ऐसे ऐसे आईडिया  निकाल लेते हैं इन तस्वीरों में इन लोगों ने अपने दोस्तों को दिखाने के लिए फोटोशोप  का सहारा लेकर ऐसी तस्वीरें तैयार की है जिससे कि लगे इनके साथ भी इनकी गर्लफ्रेंड खड़ी है।

इन लोगों ने यह तस्वीरें इसके बाद सोशल मीडिया में बढ़ी हुई संख्या में शेयर की पर यह भूल गए कि लोग बड़ी ही आसानी से समझ सकते हैं ये फोटोशोप की गई तस्वीरें  है।  इन लोगों ने सोचा होगा कि बड़ी आसानी से लोगों की आंखों में धूल झोंककर हम अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहेंगे और लोगों को बिल्कुल भी पता नहीं चलेगा ।

इनकी फोटोशोप  इतनी निचले दर्जी की है कोई बच्चा भी देख कर बता देगा कि इन तस्वीरों को फोटोशॉप किया गया है। कुछ लोग ऐसे होते हैं जिंहें गर्लफ्रेंड ना मिलने पर कुछ इस तरह से जुगाड़ लगाते हैं जिसे देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। अपने आप को सोशल मीडिया में फेमस करने के लिए इन लोगों ने बड़े-बड़े सेलिब्रिटी के साथ अपनी तस्वीरें चिपका दी हैं और बड़े ही शान से सोशल मीडिया में अपलोड भी कर दी हैं। मगर इन तस्वीरों को देखकर आपको इन लोगों से जलन नहीं बल्कि इन लोगों पर हंसी आएगी।

 

Add Comment