62 साल का यह व्यक्ति है असली लव गुरु, जिसने जीता 18 साल की लड़की का दिल

कहते हैं प्यार अंधा होता है प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। ऐसा ही कुछ इस जोड़ी ने सच कर के दिखा दिया है। 62 साल के व्यक्ति का नाम सुलेमान है जो पहले से ही 5 बच्चों का पिता है। 62 साल की सुलेमान का दिल 18 साल की डायना पर आ गया फिर क्या था 62 साल की इस अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने अपने प्यार को पाने के लिए समाज से बगावत कर दी।

सुलेमान की पत्नी के निधन के बाद सुलेमान बहुत ही अकेला अकेला रहने लगा था एक दिन उन्हें डायना मिली और 62 साल के सुलेमान को इनसे प्यार हो गया।

 

हुआ यह था कि डायना के पिता एक लोहार थे अक्सर ही सुलेमान उनके पिता के पास काम के सिलसिले में जाते रहते थे एक दिन जब यह काम के सिलसिले में इनके पिता के पास गए हुए थे। अचानक की एक खूबसूरत सी लड़की आती है और सुलेमानी को चाय लेकर जाती है।

जब सुलेमान ने इस लड़की के बारे में पूछा तो गरीब लोहार ने कहा यह मेरी लड़की है इसकी उम्र  18 साल है। सुलेमान दिल ही दिल में इस लड़की को चाहने लगे थे 1 दिन 62  साल के सुलेमान ने 18 साल की डायना को प्रपोज किया डायना भी मान गई फिर क्या था दोनों की शादी हो गई जब मीडिया ने डायना से पर्शन किया कि कितनी उम्र के फासला होने के बावजूद आपको इसे प्यार कैसे हो गया डायना ने उत्तर दिया कि मुझे यह पसंद थे और प्यार में उम्र  का कोई स्थान नहीं होता.

 

Add Comment